हर्ष छिक्कारा व नवीन पंघाल को मिली जमानत, सपना चौधरी व उनके पति ने करवाया था मामला दर्ज

11/17/2020 12:45:10 PM

हांसी: हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत मामले में समाजसेवी हर्ष छिक्कारा व नवीन पंघाल को हांसी की अदालत से जमानत मिल गई। इसके बाद दोनों बाहर आए और समर्थकों से मिले। ज्ञात रहे कि शुक्रवार को शहर थाना पुलिस ने हर्ष छिक्कारा व नवीन पंघाल को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था। उसके बाद दोनों को ही गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें हिसार जेल भेज दिया गया था। इस मामले में सोमवार को हर्ष छिक्कारा व नवीन पंघाल ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई, जिसके बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया।


वकील पवन रापडय़िा ने बताया कि हर्ष छिक्कारा ने सोशल मीडिया पर कुछ गलत पोस्ट नहीं डाली, जिससे उसको जेल भेजा गया। उन्होंने कहा कि हर्ष छिक्कारा ने तो सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू को बेटा होने की बधाई ही दी थी और किसी भी प्रकार की गलत पोस्ट नहीं डाली, जिसको लेकर इतनी बड़ी सजा दी गई।



जेल के बाहर सैकड़ों समर्थकों ने किया स्वागत
हर्ष छिक्कारा को जमानत की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक रामायण टोल प्लाजा पर पहुंच गए और वहां पर नवीन पंघाल व हर्ष छिक्कारा का स्वागत किया गया। नवीन नारू ने बताया कि हमने और हमारे साथियों ने यह प्रण लिया था कि हम तब तक दीपावली नहीं मनाएंगे जब तक हमारा साथी हर्ष छिक्कारा व नवीन पंघाल जेल से बाहर नहीं आएंगे। 

Isha