पत्रकारवार्ता में हुड्डा पर बरसे ओमप्रकाश धनखड़

7/8/2018 5:10:31 PM

रेवाड़ी(वधवा): कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने बाजरे को सभी फसलों का सिरमौर बताते हुए कहा कि मोदी ने फसलों का डेढ़ गुना देने के साथ-साथ बाजरे में 97 प्रतिशत का इजाफा किया है। उक्त विचार धनखड़ ने रेवाड़ी के रैस्ट हाऊस में व्यक्त किए। 

वह यहां एम.एस.पी. में भारी वृद्धि को लेकर किसानों को बधाई देने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते धनखड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी 2014 तक प्रदेश में सरकार रही लेकिन वह स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू नहीं करवा सके। अब वे किस बात के रथ पर चढ़े हुए हैं। उन्हें अब रथ से नीचे उतर जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि 15 सितम्बर 2013 को इसी रेवाड़ी की धरती से उन्होंने अपने भाषण में 2 बातें कही थीं कि यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो स्वामीनाथन रिपोर्ट व वन रैंक-वन पैंशन को लागू करेंगे। 

उनका यह भाषण मजाक के तौर पर सबसे अधिक वायरल हुआ था लेकिन आज दोनों वायदों ने स्वामीनाथन से ऊपर उठकर मोदी को नरेंद्रनाथन बना दिया है। इस अवसर पर पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओ.पी. ग्रोवर, डा. अरविंद यादव व योगेंद्र पालीवाल आदि उपस्थित थे।
 

Deepak Paul