सामने आया हत्या से पहले डांसर हर्षिता का आखिरी वीडियो

10/18/2017 6:21:29 PM

पानीपत: चमराड़ा-काकोदा गांव के बीच कार सवार बदमाशों ने गाड़ी रुकवाकर हरियाणवी सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। डी.एस.पी. देशराज ने बताया कि हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया वासी नारा-नारी हाल वासी नरेला व उसके सहयोगी एक महिला व 2 व्यक्ति चमराड़ा गांव से कार्यक्रम खत्म करके सायं करीब 4 बजे काकोदा की तरफ अपने घर जा रहे थे। अचानक काले रंग की कार सवार 4 युवकों ने उनकी कार रुकवाकर हर्षिता की कनपटी पर गोली मार दी। हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई। 



2 घंटे पहले फेसबुक पर हुई थी Live 
सिंगर हर्षिता ने कुछ समय पहले एक वीडियो यू-ट्यूब पर डालकर अपनी हत्या होने की आशंका जताते हुए कहा था कि वह किसी से डरने वाली नहीं है और 2 घंटे पहले भी उन्होंने फेसबुक पर  Live होकर बातचीत की थी। इससे पहले सिंगर हर्षिता ने कुछ समय पहले एक वीडियो यू-ट्यूब पर डालकर अपनी हत्या होने की आशंका जताते हुए कहा था कि वह किसी से डरने वाली नहीं है। इस वीडियो में हर्षिता ने बता था, कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं।  हिम्मत हैं तो सामने आएं। वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते। मैं भी धारा 302 से नहीं डरती। मुझे अनाथ बता रहे हैं हां, मैं अनाथ हूं। आज वह पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस तरह हुआ हत्याकांड
बताया जा रहा है कि हर्षिता के साथ कार में सवार साथियों के मुताबिक, पुगथला गांव से निकलते ही सुनसान जगह पर पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और ओवरटेक करते हुए हर्षिता की गाड़ी के सामने रुक गई। उसमें से दो युवक निकले। दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा हर्षिता को छोड़ सभी कार से बाहर आ जाओ। हमलावरों ने उन्हें कार से उतारकर खेतों की ओर भगा दिया। वह दूर जाने के बाद उसने मुड़कर देखा तो हथियारबंद बदमाशों ने हर्षिता पर गोलियां बरसा दीं। सूचना मिलते ही एसपी राहुल शर्मा व डीएसपी देशराज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है।