बेटे के मर्डर के बाद हत्यारोपी 'बहू' से डरे ससुराल वाले, SP से लगाई गिरफ्तार करने की गुहार

7/12/2020 5:13:09 PM

फ़तेहाबाद(रमेश):  फतेहाबाद के भिरड़ाना गांव में 10 दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ग्रामीणों के साथ मिलकर आज एसपी कार्यालय पहुंचा और हत्या आरोपी मृतक की पत्नी सोनू वह अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिवार आज एसपी कार्यालय के नीचे लघु सचिवालय के एंट्री गेट पर पड़ाव डाल कर बैठ गया।

परिवार ने 2 घंटे तक एसपी ऑफिस के नीचे पड़ाव डाले रखा और बाद में डीएसपी अजैब सिंह पीड़ित परिवार से मिले और आश्वासन दिया कि आज दोपहर 3:00 बजे तक पूरी घटना की जांच की कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

पीड़ित परिवार की ओर से मृतक युवक के पिता ताराचंद ने बताया कि 10 दिन पहले उसके बेटे की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। आरोप है कि मृतक युवक की पत्नी सोनू ने अपने मायके पक्ष के लोगों के साथ मिलकर अपने पति सोनू को जहर पिलाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी सहित 12 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि आज मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवार और गांव के लोग एसपी से मिलने पहुंचे हैं और करीब 2 घंटे तक इंतजार के बाद डीएसपी उनकी बात सुनने पहुंचे।

डीएसपी की तरफ से उन्हें आज दोपहर 3:00 बजे तक जांच की कार्रवाई पूरी करने का आश्वासन दिया है और जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। वहीं डीएसपी अजैब सिंह ने पीड़ित परिवार और ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही थी  

Isha