मारपीट मामले में 3 अौर आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

12/5/2016 10:52:54 AM

अंबाला (जतिन): गांव बोह में जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष को लेकर महेशनगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को 3 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को भी इस मामले में बलकार सिंह को काबू कर रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से बलकार सिंह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अब पुलिस को इस मामले में 3 और आरोपियों को गिरफ्तार करना बाकी है। 

 

महेश नगर थाना एस.एच.ओ. सुभाष ने बताया कि रविवार को पुलिस ने गांव बोह में जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में कार्रवाई करते हुए जगीर, गुरपाल उर्फ पाली और गुरविंद्र को गिरफ्तार किया है। 

 

उल्लेखनीय है कि 28 नवम्बर को गांव बोह में जमीनी विवाद को लेकर गांव के 2 गुटों में मारपीट हो गई जिसमें दोनों ही गुटों के लोग घायल हो गए थे। मामले में महेश नगर थाना पुलिस को बबली ने शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था लेकिन मामले को लेकर पहले वाल्मीकि समाज ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निवास के बाहर कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया था। 

 

इसके बाद शुक्रवार को दोबारा से वाल्मीकि समाज ने रैस्ट हाऊस में एकजुट होकर डी.एस.पी. सुरेश कौशिक कार्यालय तक रोष मार्च निकाला था और डी.एस.पी. से मांग की थी कि मामला दर्ज हुए कई दिन होने के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जिसको लेकर डी.एस.पी. ने समाज के लोगों को आश्वासन दिलवाया था कि वह 2 दिन के अंदर-अंदर कार्रवाई को अंजाम देंगे। इसके बाद अब पुलिस ने मामले में कुल 4 को गिरफ्तार कर लिया है।