पुलिस के हाथ लगी 16 लाख रुपए की पुरानी करंसी

12/7/2016 8:54:33 AM

अंबाला (कमलप्रीत): अंबाला के एक नामी बिजनेसमैन की कार से पुलिस द्वारा 16 लाख रुपयों की पुरानी करंसी बरामद करने की खबर आई है। यह पूरी कार्रवाई दिल्ली- अम्बाला नैशनल हाइवे पर शास्त्री नगर मोड़ पर पुलिस की खूफिया टीम और जिला पुलिस के शानदार तालमेल से हुई।

 

दरअसल देर रात पुलिस की सी.आई.ए. टीम और पड़ाव पुलिस की टीम ने डी.एस.पी. सुरेश कौशिक के दिशा निर्देशों पर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। देर रात सी.आई.ए. के एक्सपर्ट पुलिस कर्मियों की टीम कारोबारी को पूछताछ के लिए अपने साथ सिटी ले गई। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस भी इस मामले में अभी कुछ ज्यादा कहने से बच रही है। जांच को पुख्ता करने के लिए पुलिस इंकम टैक्स विभाग के अधिकारियों की मदद भी ले रही है। 

 

दिल्ली से अंबाला ला रहा था पुरानी करंसी
पुलिस सूत्रों की मानें तो कारोबारी दिल्ली से अंबाला 16 लाख रुपयों की पुरानी करंसी लेकर अाया था। वह इतनी बड़ी रकम का क्या करना चाहता था और उसकी मंशा क्या थी यह पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही कहा जा सकता है। अंबाला पुलिस की सी.आई.डी., सिक्योरिटी विंग, सी.आई.ए. के गजब के तालमेल से यह बड़ी कामयाबी पुलिस के हाथ लगी है। संभावना है कि पुलिस पूछताछ पूरी हो जाने के बाद मामले से पर्दा उठाएगी।