पावर हाउस के पीछे मिले 5 हैंड ग्रेनेड, मचा हड़कंप (Pics)

12/6/2016 3:47:29 PM

बहादुरगढ़ (परवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के निकटवर्ती नूना माजरा गांव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां पांच हैंड ग्रेनेड बरामद हुए। पावर हाउस के जेई ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। 

 

जेई नरेश ने बताया कि वह पावर हाउस की पीछे की दीवार कुछ काम करवा रहा था। इसी दौरान वहां उगी झाड़ियों को जलाया गया था। झाड़ियों के जलने के बाद हैंड ग्रेनेड दिखाई दिए। पावर हाउस के साथ से टांडाहेड़ी को जाने वाली सड़क के किनारे ये जंग लगे 5 हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं। इससे पहले भी पिछले साल जुलाई महीने में इसी जगह से 2 हैंड ग्रेनेड, सेफ्टी फ्यूज और डेटोनेटर मिले थे। उस वक्त एक ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी थी। पिछली बार मिले हैंड ग्रेनेड और दूसरे एक्सपलोस्वि सेना के बताए गए थे लेकिन इस बार मिले हैंड ग्रेनेड पूरी तरह से जंग खा चुके हैं। जिससे ये कहना मुश्किल है कि हैंड ग्रेनेड कहां से आए हैं। 

 

बताया जा रहा है कि नूना माजरा गांव और आस-पास के गांवों में फौजियों की तादाद भी काफी है, जिससे ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि कही कोई फौजी तो नहीं जो फौज से इन हथियारों को लेकर आया हो। पुलिस सारे मामले की जांच में जुट गई है। बम डिस्पोजल दस्ते को मौके पर बुलाया गया है। 

 

पुलिस जांच अधिकारी रणधीर दहिया ने बताया कि इस जगह 2 बार हैंड ग्रेनेड मिल चुके है इसलिए पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जाएगा ताकि कहीं और कोई एक्सपलोस्वि दबा हो तो उसे भी बरामद किया जा सके। पावर हाउस के जेई नरेश की सूचना पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।