हाईटैंशन तार की चपेट में आने से छात्र की मौत, 2 झुलसे

12/3/2016 4:29:18 PM

बावल (रोहिल्ला): बावल क्षेत्र के गांव रासियावास रोड पर बीती रात हुए हाईटैंशन तार की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई और 2 झुलस गए। लोगों ने तुरंत सूझ-बूझ दिखाते हुए लाठी-डंडों की मदद से हाईटैंशन करंट से झुलसते युवकों को बचा लिया। इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

 

जानकारी के अनुसार बावल के रसियावास रोड पर बीती रात को एक टाटा-407 कैंटर में डी.जे. का सामान लोड करते समय ऊपर से गुजर रही हाईटैंशन तार की चपेट में बी.एससी. अंतिम वर्ष के छात्र जगदीश सैनी पुत्र रविंद्र सैनी निवासी मोहल्ला होली चोटा बावल व उसके 2 साथी आनंदपुर के रविंद्र व विनोद कुमार आ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत लाठी-डंडों का प्रयोग करके तीनों को तार की चपेट से निकाला। 

 

बावल थाना के अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां जगदीश को मृत घोषित कर दिया गया। बावल सैनी सभा के प्रधान रघुबीर सैनी, अमर सिंह, पार्षद अर्जुन चौकन, पूर्व पार्षद विरेंद्र महलावत, दिनेश, चंद्रशेखर, धर्मपाल सैनी व नरेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि ढीली हाईटैंशन तारों को लेकर कई बार विभाग से शिकायत की गई थी। यदि उनकी शिकायत पर गौर किया गया होता तो आज यह हादसा नहीं होता। उन्होंने मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की।