नीली बत्ती वाली कार में फंसे 2 मासूम, शीशे तोड़ निकाला बाहर

11/29/2016 3:21:19 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी के हांसी गेट पर एक नीली बत्ती युक्त गाड़ी में 2 मासूम बच्चे को तिलमिलाते हुए देख गाड़ी के पास भीड़ जमा हो गई। ये भीड़ इन मासूम बच्चों को बाहर निकालने के लिए जमा हुई। भीड़ को देख परिजनों भी हैरान हो गए कि गाड़ी के पास क्या हो गया। जब वह पास पहुंचे तो पता चला कि उनके बच्चे गाड़ी में फंसे हुए है। तिलमिलाते हुए बच्चों को देख परिजनों और भीड़ ने गाड़ी के शीशे तोड़कर बच्चो को राहत दी।

गौरतलब है कि ये मासूम बच्चे किसी आम आदमी के नहीं बल्कि एक अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी विकास बॉक्सर के है जो हाल ही में हरियाणा में डी.एस.पी. के पद पर है। उनके परिजन गाड़ी में बाजार आए हुए थे। जो बच्चों को अंदर गाड़ी में छोड़ कर शॉपिंग के लिए एक मॉल में चले गए। वहीं, दूसरी तरफ कुछ ही देर में बच्चों से गाड़ी लोक होने के कारण बच्चे अंदर ही कैद हो गए फिर कुछ देर बाद बच्चे तिलमिलाने लगे, क्योकि शायद बच्चों का गाड़ी में दम घुटने लग गया था। बच्चों को इस हालत में देखने वाले युवक सतीश ने बताया कि बच्चे गाड़ी में फसे हुए थे। एक बच्चे की उंगली शीशें में फंसी हुई थी। हमने बच्चे को गाड़ी में फंसा देख गाड़ी का शीशा तोड़कर बच्चे के हाथ की उंगली बचाई। फिर परिजनों के आते ही शीशा तोड़कर बच्चो को राहतभरी सांस दी।

सावधान: इस हादसे से हर कोई प्रेरणा ले कि बच्चों को गाड़ी में इस प्रकार न छोड़े,कई बार बड़े हादसे हो चुके है। कई बच्चों की जान तक चली गई है।