चारपाई पर बेटी को इस हालत में देख बाप के उड़े होश (Pics)

12/10/2016 3:29:50 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी के बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव खेड़ी दौलतपुर में इंसानियत को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस की एक नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाया है। फिलहाल पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग का पिता अपने घर के बाहर लकड़ी काटने का काम कर रहा था। तभी उसने घर के अंदर से अपनी बेटी के चिखने-चिल्लाने की आवाज आई। जब वह घर के अंदर गया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने देखा कि उसकी बेटी चारपाई पर निर्वस्त्र है और उनका एक 60-62 वर्षीय पड़ोसी शराब के नशे में घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

पीड़िता की वकील कुशुम शर्मा ने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस को दी है और न्याय की पूरी उम्मीद है। उन्होने ऐसे लोगों को फांसी देने की मांग की है। वहीं इस मामले में महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी देवी ने बताया कि उनके पास खेड़ी दौलतपुर से एक नाबालिग लड़की का पड़ोस के ही एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने की शिकायत आई है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।