स्वर्ण जयंती पर कलाकारों से ‘बेकद्री’ पर भड़के रॉकी मित्तल

11/28/2016 9:54:45 AM

कैथल (सुखविंद्र): मुख्यमंत्री के चीफ पब्लिसिटी एडवाइजर रॉकी मित्तल स्वर्ण जयंती यात्रा की व्यवस्था व कलाकारों के लिए इंतजामों को लेकर भड़क उठे और यात्रा की जिम्मेदारी संभाल रहे मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव के.के. खंडेलवाल पर जमकर बरसे। 

उन्होंने कहा कि खंडेलवाल कांग्रेस सरकार में भी उच्च पदों पर रहे। उनके अंदर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की आत्मा घुसी है, इसी कारण वे अप्रत्यक्ष तौर पर विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। रॉकी ने कहा कि सी.एम. ने उन्हें स्वर्ण जयंती वर्ष के लिए भी चीफ पब्लिसिटी एडवाइजर बनाया था लेकिन आज तक उनसे कोई सलाह तक नहीं ली गई।

पूरे प्रदेश में करीब 17 जिलों में कलाकार स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में कार्यक्रम दे चुके हैं लेकिन इससे कहीं नहीं लगता कि हरियाणा के 50 साल पूरे होने पर कोई भव्य यात्रा निकाली जा रही हो। कलाकार बेचारे जैसे-तैसे अपने कार्यक्रम दे रहे हैं। कहीं स्टेज नहीं मिलती, कहीं लंच नहीं मिल रहा तो कहीं तो पानी तक नहीं मिलता। मुख्यमंत्री संत व्यक्ति हैं। उनके सामने झूठी रिपोर्ट प्रस्तुत की जा रही है। कांग्रेसी समय से ही मलाईदार पदों पर रहने वाले खंडेलवाल जैसे अधिकारियों के गलत हाथों में योजना का बजट दिया गया है।

उन्होंने कहा कि 500 करोड़ रुपए का बजट है तो कम से कम 10 लाख रुपए एक जिले में खर्च होने चाहिएं। रॉकी ने कहा कि सरकार से मिली लाल बत्ती कल जाती हुई, आज चली जाए लेकिन वे सच्चाई के साथ रहेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव पर आरोप लगाया कि के.के. खंडेलवाल के दिमाग में यह बात है कि आज भी हरियाणा के कलाकार 200 रुपए की दिहाड़ी में पूरा दिन नाच सकते हैं लेकिन आज समय बदल गया है। खंडेलवाला सहित कई अधिकारी सी.एम. के एक मिनट के विज्ञापन या गाने के लिए 5 लाख रुपए तक खर्च करवाते हैं। जबकि उन्होंने खुद 5 मिनट के गाने अढ़ाई लाख रुपए में बनाकर दिखाए हैं।