चोरों के हौसले बुलंद, तोड़े 4 दुकानों के ताले

12/26/2016 2:02:40 PM

बिलासपुर (पंकेस): कस्बा बिलासपुर में इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बिलासपुर-साढौरा रोड टाहली वाला मंदिर के ठीक सामने शनिवार-रविवार की रात्रि चोरों ने बेखौफ 4 दुकानों के शटर के ताले तोड़ दुकानों में रखे सामान सहित गल्लों में रखी नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया। 

 

चोरों ने तायल कन्फैक्शनरी, करनैल डैरी, गांधी गिफ्ट हाऊस, श्यामलाल कबाड़ी की दुकानों के ताले तोड़ दुकानों में चोरी की घटना का अंजाम दिया है। कस्बे के दुकानदरों में पिछले एक सप्ताह में 12 के करीब दुकानों में हुई चोरी की घटनाओं को लेकर दहशत का माहौल है। चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए कस्बे के लोग डी.एस.पी. बिलासपुर रणधीर सिंह से भी मिलकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की गुहार लगा चुके हैं परंतु आज तक पुलिस के हाथ खाली हैं। लोगों में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर भी गहरा रोष है। 

 

कस्बे के दुकानदार ब्लाक समिति सदस्य योगेश मेहंदीरत्ता, मार्कीट कमेटी चेयरमैन विपिन सिंगला, सरपंच चंद्रमोहन कटारिया, पूर्व सरपंच प्रेमपाल क्वात्रा, सुशील मंगला व कस्बे के पंचों व मौजिज लोगों की अगुवाई में थाना बिलासपुर में थाना प्रभारी से मिले। थाना प्रभारी ने दुकानदारों से 2 दिन का समय मांगा और कहा कि जल्द ही वे चोरों को पकड़ लेंगे। पुलिस ने दुकानों का मौके पर जाकर जायजा लिया और चोरों के खिलाफ माला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।