बस स्टैंड की हालत जर्जर, कभी भी हो सकती है अनहोनी (pics)

11/22/2016 3:54:36 PM

रेवाड़ी (पवन कुमार वर्मा): रेवाड़ी का बस स्टैंड वैसे तो पूरा ही जर्जर हालत में है, लेकिन बस स्टैंड का एक हिस्सा ऐसा है जो कंडम घोषित किया हुआ है, जो सीधे-सीधे हादसे को न्यौता दे रहा है। यात्रियों का कहना है कि कुछ लोगों को दिखाई नही देता की कंडम घोषित भवन लिखा हुआ इसलिए वो बैठे जाते है। इसलिए बैरीगेटिंग करके बैठने के लिए बंद करना चाहिए।

बता दें कि रेवाड़ी में बाइपास पर प्रजापति चौक पर नया बस स्टैंड बनना है, लेकिन भूमि पर कोर्ट के स्टे की वजह से अगले 3-4 साल बस स्टैंड नहीं बनेगा ऐसा माना जा रहा है। जब तक नया बस स्टैंड न मिले जाए तब तक जर्जर भवन से रोडवेज विभाग अपना काम चला रहा है। 

रोडवेज जीएम का कहना है कि दिसंबर माह तक कंडम भवन को तोड़ दिया जाएगा और उन्होंने तारबंदी करा रखी है ताकि यात्री कंडम भवन के नीचे न बैठे, जिस हिस्से में तारबंदी नहीं है। वहां तारबंदी करवाई जाएगी।

रोडवेज विभाग कहता है कि कंडम भवन के नीचे यात्री न बैठे इसके लिए तारबंदी की हुई है, लेकिन मौके पर ऐसा नजर नहीं आता की तारबंदी की गई हो। फिलहाल कंडम भवन के नीचे यात्री बैठे हुए। ऐसे उम्मीद है कि अब रोडवेज विभाग की नींद टूटेगी और सुरक्षा के मद्देनजर कोई कदम उठाए जाएंगे।