संत रामपाल की याचिका पर हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से मांगा जवाब

11/21/2016 1:36:46 PM

चण्डीगढ़ (उमंग श्याेराण) : पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में संत रामपाल की आज सुनवाई हाेनी है। दरअसल रामपाल ने अपनी मां के अखंड पाठ में शामिल होने के लिए 3 दिन 21 से 23 नवम्बर की अंतरिम जमानत की अपील के लिए याचिका दायर की थी। याचिका में रामपाल ने कहा कि उनकी मां की अात्मा की शांति के लिए 95/3 गली नंबर 2 महलाना रोड सोनीपत में पाठ चल रहा है।

पाठ में शामिल हाेने के लिए रामपाल ने अंतरिम जमानत  की मांग की थी। सुनवाई के दौरान हरियाणा सरकार ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए रामपाल की अंतरिम जमानत का विरोध किया है। इस पर संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को 3 बजे तक का समय देते हुए कहा कि वे ये देखें की रामपाल की मां का पाठ सोनीपत में चल रहा है या नहीं।

हाईकोर्ट ने इस मामले में हरियाणा सरकार को नोटिस जारी करते हुए इसका जवाब मांगा है। अब देखना यह है कि रामपाल काे जमानत मिलती है या नहीं। हरियाणा सरकार 3 बजे हाई कोर्ट में जानकारी देगी उसके बाद ही काेई फैसला लिया जाएगा।

सोनीपत पुलिस के डी.एस.पी. मुकेश कुमार ने सोनीपत पुलिस को इस उस पते की जांच कर रिपोर्ट मंगवाई है। पुलिस यह पता करवाएगी की ये याचिका में दिया गया पता किसका है और यहां कोई पाठ चल भी रहा है या नहीं।