दबंगों की दहशत, तीसरी आंख में कैद हुई मारपीट की खौफनाक Video

12/8/2016 4:13:46 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में सैक्टर-22 की संजय काॅलोनी में दबंगों की दबंगई के चलते पूरे इलाके के लोग सहमें हुए हैं, जोकि Video में देख सकते है। दरअसल, एक मोबाइल शोरूम में लड़का ड्यूटी दे रहा था। वहां आए कुछ बदमाशों ने एकदम से उसे पीटना शुरू कर दिया। 

घटना साईं कम्युनिकेशन, सैक्टर-22 के संजय कालोनी की है। यहां चौकीदार के तौर पर काम करने वाले 18 वर्षीय अरुण को पीटते और दुकान में तोड़फोड़ करते हुए कुछ बदमाश नजर आते हैं। इनका काम है बिना वजह लोगों को मारना-पीटना और अवैध वसूली करना।

पीड़ित का कहना है कि वह 10वीं क्लास में पढ़ता है। उसके परिवार में मां सुनीता, बहन आरती और आरती के 2 बच्चों समेत कुल 5 लोग हैं। घर का खर्चा चलाने के लिए उसके अलावा उसकी मां सुनीता एक कंपनी में 7000 रुपए महीने की तनख्वाह पर नौकरी करती हैं।

उसका कहना है कि 30 नवंबर के दिन सुबह के साढ़े दस बजे के करीब अपनी दुकान को खोलकर जैसे ही अपने काउंटर पर पहुंचा। कुछ मिनटों के बाद राजेश कान्हा, भोपाल, चीकू, दीपक, मुकेश, तरुण और बाबे नामक बदमाश दुकान में आ गए और बिना बात के उसे पीटने लगे और पीटते-पीटते उसे बाहर तक ले आए। फिर सड़कों पर लेटाकर मारते रहे। बेल्चा और ईंटों से मार-मारकर देखते ही देखते पूरी दुकान को तोड़ डाला।

दुकान मालिक का कहना हैं कि इन बदमाशों ने पूरे इलाके में आतंक मचा रखा हैं। इन बदमाशों की वजह से उसने अभी तक बीते 30 नवंबर से अपनी दुकान को नहीं खोला हैं। उनका कहना हैं कि इन बदमाशों पर पहले ही कई मुकद्दमें हैं। इन बदमाशों की करतूत की वजह से इस इलाके के लोग कहीं और शरण लिए हुए हैं। उनका कहना हैं कि इस फुटेज के आधार पर लूट का मामला बनाता हैं। परन्तु पुलिस ने अभी तक चोरी का मामला दर्ज किया हुआ हैं।