ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

12/5/2016 1:41:00 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन क्षेत्र के गांव जाजरू के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शव की पहचान गांव साहूपुरा निवासी सत्यबीर के रूप में हुई है। 

 

ए.एस.आई. सोहनपाल सिंह ने बताया कि जाजरू के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शव के पास एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल से सिम निकाल कर उन्होंने अपने फोन में लगाकर फोन किया। पुलिस का मृतक के रिश्तेदार ज्ञानेंद्र से संपर्क हुआ। ज्ञानेंद्र बल्लभगढ़ स्थित शिव कॉलोनी का निवासी है। पुलिस ने ज्ञानेंद्र को मौके पर बुलाया। उन्होंने शव की पहचान सत्यवीर के रूप में की। सत्यवीर पड़ोसी की मोटरसाईकिल मांग लाया था। बाद में उसका शव पटरी पर मिला। रेलवे पटरी के किनारे शराब, सिगरेट के फिल्टर और पानी की बोतल बरामद हुई।
 

आत्महत्या के विभिन्न पहलुओं को तरीके से जानने के लिए क्राइम सीन ऑफ टीम को मौके पर बुला लिया गया। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि कॉल डिटेल से पता चला कि सत्यवीर ने आखिरी फोन ज्ञानेंद्र को किया था। ज्ञानेंद्र ने उन्हें बताया है कि आत्महत्या करने से पूर्व आठ बजे के करीब सत्यवीर से बात हुई थी। उसने बताया था कि वह काफी परेशानी में है। आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस जांच कर रही है।