मोटरसाइकिल व आटो की भिड़ंत में बच्ची की मौत (Pics)

12/17/2016 2:13:47 PM

गन्नौर (पवन राठी): बी.एस.टी. कॉलोनी में एक युवक द्वारा आटो में टक्कर मारने से 6 वर्षीय बच्ची की मौत होने का मामला सामने आया। बी.एस.टी. कॉलोनी निवासी बाबूलाल की पोती हर रोज की तरह स्कूल से पढ़कर घर की ओर आ रही थी। जैसी ही आटो चालक बी.एस.टी. में पहुंचा और छात्रों को उतार रहा था तो पीछे से तेज गति में आ रही मोटरसाइकिल ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर से आटो पलट गया और बाल भारती स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा खुशबू की ऑटो के नीचे दबने से मौत हो गई। 

 

सूचना मिलते ही छात्रा के दादा बाबूलाल ने छात्रा को ऑटो के नीचे से निकालकर गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए लेकर आया। वहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही ए.एस.आई. सतबीर एवं ए.एस.आई. मुकेश सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। 

 

पुलिस ने विकास पुत्र सूबेसिंह की शिकायत पर मोटरसाइकिल सवार युवक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार युवक ने शराब पी रखी थी और उसकी मोटरसाइकिल की स्पीड भी तेज थी। इस घटना में उसे भी चोट आई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए खानपुर पी.जी.आई. रैफर कर दिया।