7 पशुओं की मौत के बाद बेटी ने भी तोड़ा दम, सदमें में परिवार (Pics)

12/3/2016 12:32:04 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गांव सिरसाढ़ में अज्ञात कारणों से एक परिवार के एक के बाद एक 7 पशुओं की मौत हो गई। इसी परिवार से स्वस्थ बेटी की भी अचानक मौत हो गई। घटनाओं को लेकर परिवार सदमे में है और ग्रामीण भी सहमे हुए हैं।

परिजनों का कहना है कि पशु चिकित्सक बुलाकर जांच करवाई जाती है तो पशु ठीक मिलते हैं लेकिन फिर भी मौत हो जाती है। गांव सिरसाढ़ निवासी बलजीत पुत्र हवा सिंह का परिवार दीपावली से ही सदमे में है।

बलजीत के भतीजे सत्यनारायण ने बताया कि दीपावली से 2 दिन पहले उनकी 2 भैंस, एक भैंसा और एक बछड़े की मौत हुई थी। इसके बाद दूसरे पशुओं की पशु चिकित्सकों से जांच करवाई गई जो ठीक बताए गए। बृहस्पतिवार को अचानक से परिवार की बेटी नीलम की मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि नीलम बी.ए. फाइनल की छात्रा थी और वह स्वस्थ थी। नीलम की अचानक मौत से परिवार को गहरा सदमा लगा। नीलम की चिता की आग ठंडी नहीं हुई थी कि शुक्रवार रात को 2 भैंस और एक गाय की भी अचानक मौत हो गई। पशुओं के पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सक भी बुलाए गए, जो मौत का कारण जानने का प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीणों में चर्चा है कि कोई बलजीत के परिवार पर जादू-टोना करवा रहा है जिससे परिवार को नुक्सान हो रहा है।