SDM कार्यालय के बाहर वकीलों ने किया अनिश्चितकालिन धरना प्रदर्शन (Watch Pics)

12/2/2016 3:33:52 PM

गुहला चीका (जे.बी. गोयल): पार्किंग बेरिकेट को लेकर एस.डी.एम. गुहला के साथ हुए विवाद को लेकर बार एसोसिएशन गुहला ने एस.डी.एम. के समक्ष अनिश्चितकालिन धरना प्रदर्शन किया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह ही जिस समय वकील अपनी कार लेकर पार्किंग में आ रहे थे तो वहां पर लगे बेरिकेट को लेकर आपसी विवाद हो गया। मामला एस.डी.एम. के दरबार पहुंच गया। जब इस मामले को लेकर एस.डी.एम. के पास पहुंचे तो वहां पर इस विवाद को लेकर कहा सुनी हो गई और एस.डी.एम. ने वकिलों के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके कारण बार ऐसोसिएशन ने गुहला एस.डी.एम. के कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया। वकीलों ने एस.डी.एम. के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और उनके तबादले की मांग की। 

 

वहीं इस मामले में वकीलों ने बताया की जो बेरिकेट लोगों की सुरक्षा की लिए सड़कों पर लगानी चाहिए गुहला एस.डी.एम. ने पार्किंग बेरिकेट को किराए पर दे रखे है। जिससे आने जाने में वकीलों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गुहला एस.डी.एम. के पास किसी तरह की कोई पावर नहीं है। यहां पर ऐसा एस.डी.एम. नियुक्त किया जाए जो छोटे मोटे मामले को निपटाने की क्षमता रखता हो। 

 

वहीं इस मामले में एस.डी.एम. ने कहा कि मुझे किसी धरना प्रदर्शन की जानकारी नहीं है। देखने के बात यह रही कि उसके कार्यालय के समक्ष धरना प्रर्दशन चल रहा था अधिकारी अंदर आंखें बंद किए बैठे रहें।