सार्वजनिक जगह पर शराब पीते 40 लोगों को पुलिस ने किया काबू

11/26/2016 1:39:57 PM

गुड़गांव (रीतेश): साइबर सिटी में शराब के शौकीन लोगों पर नोटबंदी का शायद कोई असर नहीं है। यही नहीं शराब के ठेकों पर भी पहले की तरह ही भीड़ देखी जा रही है। जहां लोग नोटबंदी के चलते अफरा-तफरी में बेहद परेशान हैं, वहीं शराब के शौकीन लोगों का नोटबंदी से हो रही समस्या से शायद कोई सरोकार नहीं है। 

 

यहां पर हरिवंश राय बच्चन की मधुशाला की पंक्ति ‘पढ़े मर्सिया दुनिया सारी, ईद मनाती मधुशाला’ काफी सटीक बैठ रही है। वहीं दूसरी ओर गुड़गांव की अलग-अलग थाना पुलिस ने वीरवार को सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने के आरोप में कुल 40 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कार्रवाई की बात करें तो सैक्टर-56 थाना पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर शराब पीने के आरोप में 4 लोगों को अरेस्ट किया है जिनकी पहचान कुमार सिंह, केशव सिंह, संजय चौहान और उपेंद्र के रूप में की गई है। वहीं सैक्टर-40 थाना पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर शराब पीते हुए अभिशांत शर्मा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

 

इसी तरह सदर थाना पुलिस ने 7 लोगों को सार्वजनिक स्थल पर शराब पीते हुए दबोच लिया। पकड़े गए लोग सुनांशु, राजेश, जगदीश, मुबारक, राहुल, सुदेश और रमनप्रीत बताए जाते हैं। इसी क्रम में डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने राजेश, विराज, पारस, पंकज को सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने के आरोप में अरेस्ट कर लिया। जबकि सुशांतलोक थाना पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर शराब पीते हुए दो लोगों रोहित बेनीवाल और सतीश कुमार को धर दबोचा। सिटी थाना पुलिस ने भी सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सुरेंद्र व मुकेश नाम के दो लोगों को अरेस्ट किया है। इसी तरह सिविल लाइन थाना पुलिस ने भी थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से पब्लिक प्लेस पर शराब पीते विनय कुमार, नवीन कुमार, सचिन व ललित को काबू किया जबकि सैक्टर-10 थाना पुलिस ने हरीश नाम के व्यक्ति गिरफ्तार किया। सैक्टर-17 व सैक्टर-5 थाना पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर शराब पीने के आरोप में करमबीर, निशांत, मोहित, रोहित, पप्पू, देवेंंद्र, राजेश व प्रदीप को गिरफ्तार किया है।