पिस्तौल के बल पर वकील की गाड़ी छीनकर बदमाश फरार

12/3/2016 1:32:13 PM

हिसार: कृष्णा नगर में एडवोकेट ओमप्रकाश कोहली की इनोवा गाड़ी बदमाशों ने हथियार के बल पर छीन ली। गाड़ी छीनने वालों की संख्या 3 बताई जा रही है। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी। घटना के कुछ देर बाद एक सड़क हादसे के बाद कार पकड़ी गई। इस हादसे में कार में सवार बदमाश के भी घायल होने का समाचार है।

 

तलवंडी राणा निवासी ओमप्रकाश कोहली ने पुलिस को बताया कि वह दिसम्बर माह में होने वाले बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर प्रचार के लिए एसोसिएशन के सदस्यों के घर गए थे। रात्रि को करीब साढ़े 8 बजे कृष्णा नगर में वरिष्ठ एडवोकेट प्रेम सिंह चौहान के घर पर मिलने के बाद जब वापस गाड़ी के पास पहुंचे तो उस समय 3 युवक आए। आरोप है कि इन तीनों युवकों ने वकील पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी की चाबी मांगी। वकील संभल पाता उससे पहले ही एक युवक ने गाड़ी की चाबी छीन ली। 

 

गोलीबारी की कोई वारदात न हो इसलिए वकील घबरा कर अपने साथी के घर के अंदर चला गया। कुछ समय बाद जब वकील कोहली बाहर आए तो उस समय बदमाश गाड़ी लेकर जा चुके थे। वकील कोहली ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी। इसी बीच काबरेल रोड के नजदीक कार सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने कार सवार बदमाश को भी काबू किया है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि इन बदमाशों की पुलिस को पहले से ही तलाश थी।