कार का संतुलन बिगड़ने से युवक की मौत, 3 घायल

12/3/2016 5:01:50 PM

इसराना (बलराज) : वीरवार देर रात समालखा-इसराना रोड पर मांडी गांव के पास इसराना से चमराड़ा जा रही एक कार का अचानक संतुलन बिगड़ने से सड़क के किनारे बिजली के पोल को तोड़ती हुई पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व 3 अन्य घायलों को पानीपत के एक अस्पताल में ले जाया गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार राजबीर, मुकेश वासी चमराड़ा, धीरू वासी मांडी व एक अन्य कार में सवार होकर गोहाना से मांडी की तरफ आ रहे थे। इसराना-समालखा रोड पर मांडी गांव के पास वीरवार देर रात इसराना से चमराड़ा जा रही एक कार अचानक संतुलन बिगड़ने से सड़क के किनारे बिजली के पोल को तोड़ती हुई पेड़ से जा टकरा गई। हादसे में राजबीर वासी चमराड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार मुकेश वासी चमराड़ा, धीरू वासी मांडी व कार चालक को चोटें आई है। तीनों घायलों को उपचार के लिए पानीपत के एक अस्पताल में ले जाया गया। 

 

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पानीपत के सरकारी अस्पताल पहुंचाया व शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। मृतक राजबीर हरियाणा रोडवेज में चालक के पद पर कार्यरत था व ड्यूटी देने के बाद घर वापस आ रहा था। राजबीर की मौत होने से चमराड़ा में मातम छाया हुआ है।