सड़क हादसे में एक की मौत, 5 घायल

12/5/2016 4:49:06 PM

जींद: गांव खटकड़ के पास रविवार दोपहर बाद बारात में जा रही तेज रफ्तार सफारी गाड़ी दूसरी गाड़ी को क्रॉस करते हुए अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इसमें गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों के सहयोग से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाल सामान्य अस्पताल पहुंचाया।चिकित्सकों ने 5 युवकों की हालात गंभीर देख पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया।  

 

जानकारी के अनुसार गांव मोखरा का सुमित, आनंद, प्रदीप, अमित, संजय तथा पवन वीरवार को सफारी गाड़ी में सवार होकर बारात में कोलेखां गांव जा रहे थे। खटकड़ गांव के पास दूसरी गाड़ी को क्रॉस करते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इसमें गाड़ी सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

राहगीरों के सहयोग से गाड़ी में फंसे लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया और पांचों अन्य की हालात गंभीर देखते हुए पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया। 
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।