मजदूर को आग सेंकना पड़ा महंगा

12/26/2016 2:04:10 PM

कैथल (सुखविंद्र): शनिवार की रात को अलाव सेंकते समय एक मजदूर की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई। कामकाज निपटाने के बाद मजदूर ढाबे में ही चारपाई पर सोया हुआ था। चारपाई में आग लगने से यह हादसा हुआ। जब तक वह संभल पाता तब तक आग काफी फैल चुकी थी।

 

तितरम पुलिस के अनुसार प्यौदा गांव का (50) वर्षीय पाला राम रोजाना की तरफ शनिवार रात को भी हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर बंद पड़े रिलायंस के पैट्रोल पंप के नजदीक ढाबा पर घर से आया था। रात के समय वह काम निपटाने के बाद ढाबा पर ही चारपाई बिछाकर लेट गया। ठंड से बचने के लिए उसने चारपाई के नजदीक अलाव लगा लिया। अलाव सेंकते-सेंकते उसे नींद आ गई। अचानक चारपाई में आग लग गई। जब तक पाला राम कुछ समझ पाता तब तक बिस्तर में भी आग लग चुकी थी। ठंड व कोहरे का मौसम होने के कारण देर रात कोई आस-पास भी नहीं था। बाद में किसी ने पुलिस थाना तितरम को सूचना दी। 

 

पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल विभाग की गाड़ी की सहायता से आग पर काबू पाया। तितरम पुलिस थाना के इंचार्ज मंदीप कुमार ने बताया कि अलाव सेंकते समय यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है।