गैंगवार मामला: इन दोस्तों ने गाने की निकाली थी आडियो एल्बम

12/9/2016 12:25:39 PM

करनाल (कमल मिड्ढा): करनाल के सैक्टर-16 के ब्रह्मानंद चौक के नजदीक कल हुए गैंगवार मामले में मारे गए दोस्तों की एक बात का पता चला है कि ये युवक आपस में अच्छे दोस्त थे और सभी दोस्तों ने अपने एक दोस्त गुलाब जोकि एक राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी का खिलाड़ी रहा है। उसको प्रोत्साहन देने के लिए एक गाने की आडियो एल्बम निकाली थी, जिसे करनाल के गायक कृष्ण स्टोण्डी ने गाया था। यही नहीं सभी दोस्तों द्वारा एक वीडियो एल्बम भी निकालने वाले थे लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।  

दिख रही फोटो में मारे गए गुलाब ,राजेश व नरेश और घायल हुए मनोज व चांद एक साथ खड़े है। वही एक और इनका दोस्त भी इनके साथ मौजूद है।उल्लेखनीय है कि सी.एम. सीटी करनाल में गुरुवार दोपहर शिव कॉलोनी में जिम चलाने वाले नरेश और शराब कारोबारी राजेश और गुलाब समेत पांच लोगों को दर्जनभर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। इससे नरेश, राजेश और गुलाब की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। 

10 लोगों पर केस दर्ज
पुलिस ने मृतकों के दोस्तों और परिजनों के बयान के आधार पर रंगरूटी खेड़ा निवासी कप्तान और बल्ला निवासी सुरजीत उर्फ बिट्‌टू समेत 10 अन्य लोगों पर हत्या करने का केस दर्ज किया है।