नोटबंदी को लेकर जनता में भारी उत्साह : खट्टर

12/5/2016 11:35:54 AM

करनाल (कमल मिड्ढा): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोपहर बाद स्थानीय लिबर्टी हाऊस में आयोजित एक सामाजिक समारोह में शामिल हुए। विवेक बंसल की बेटी श्रेया बंसल की रविवार को मेहंदी रस्म हुई। श्रेया की शादी आगामी 8 दिसम्बर को होनी निश्चित हुई है। मुख्यमंत्री ने श्रेया बंसल और उनके होने वाले पति राहुल मित्तल को आशीर्वाद दिया। मौके पर उन्होंने सम्मी बंसल के बेटे वैभव बंसल और वैभव की होने वाली वधू मेघा को भी आशीर्वाद दिया। 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सामाजिक कार्यों में करनाल में आना-जाना रहता है। इसी के दृष्टिगत आज भी बच्चों को आशीर्वाद देने आया हूं। नोटबंदी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नोटबंदी से आम जनता में खुशी की लहर है। जनता में भारी उत्साह है, इसके जल्द ही अच्छे परिणाम आएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को चाहिए कि वे कैशलैस सिस्टम अपनाएं यानी ई-बैंकिंग, ए.टी.एम., माइक्रो ए.टी.एम., आधार लिंक, डैबिट कार्ड, क्रैडिट कार्ड इत्यादि सिस्टम को अपनाकर लेन-देन को आसान बना सकते हैं। आने वाले समय में पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी, इसके लिए व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। 

 

मुरथल घटना सम्बन्धी विषय पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संदर्भ में माननीय न्यायालय अपना काम कर रहा है।