खट्टर आज करेंगे 100 करोड़ से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन

12/15/2016 9:00:11 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज प्रात: 11:50 बजे बीघड़ रोड स्थित सामुदायिक केंद्र में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री 100 करोड़ रुपए से भी अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे व उद्घाटन करेंगे।  

फतेहाबाद बाइपास पर 19 करोड़ 2 लाख रुपए की लागत से बनने वाले बस अड्डा की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरदार हरपाल सिंह राजकीय बहुतकनीकी जमालपुर शेखां, टोहाना का उद्घाटन करेंगे, जिस पर 18 करोड़ 36 लाख रुपए की धनराशि खर्च की गई है। 

मुख्यमंत्री जाखल के गांव तलवाड़ा में बनने वाली आई.टी.आई. की आधारशिला रखेंगे, जिस पर 10 करोड़ 45 लाख रुपए की धनराशि खर्च की जाएगी। मुख्यमंत्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जाखल मंडी की आधारशिला रखेंगे जिस पर 4 करोड़ 61 लाख रुपए की धनराशि खर्च की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 2 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले जाखल बस अड्डा की भी आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री 23 करोड़ 12 लाख रुपए की लागत से टोहाना में बनी अतिरिक्त अनाज मंडी का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री फतेहाबाद की अतिरिक्त अनाज मंडी का भी उद्घाटन करेंगे, जिस पर 21 करोड़ 95 लाख रुपए की धनराशि खर्च की गई है। मुख्यमंत्री भोड़ियाखेड़ा के खेल स्टेडियम में नवनिर्मित मल्टीपर्पज हॉल का उद्घाटन करेंगे, जिस पर 2 करोड़ 81 लाख रुपए की धन राशि खर्च की गई है।