बैंक मैनेजर की दूल्हे को दो टूक, मिलेंगे केवल 24 हजार

11/22/2016 8:37:51 AM

नारायणगढ़ (धर्मवीर): अपने पैसों के लिए दूल्हा 8 दिन से दर-दर की ठोकरें खा रहा है, उसकी आज शादी है। बैंक मैनेजर का कहना है कि 24 हजार रुपए मिलेंगे, वह भी एक हफ्ते के लिए। दूल्हे द्वारा शादी का कार्ड दिखाने के बाद भी न तो बैंक मैनेजर ने सहायता की, न ही किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने उसकी समस्या सुनी। 

 

परेशान दूल्हे ने राज्यमंत्री के दरबार में शिकायत देकर गुहार लगाई। गांव बरसुमाजरा के रहने वाला दवेन्द्र सिंह जिसकी शादी 23 नवम्बर की है और मंडहा 22 नवम्बर को बंधना है, का खाता पी.एन.बी. में है। वह कई बार बैंक के चक्कर काट चुका है। बैंक वाले कहते है कि एक हफ्ते में 24 हजार रुपए मिलेंगे। 

 

आज शादी के लिए उसके पास पैसे न होने पर कोई भी सामान नहीं जुटा सका। परेशान दवेंद्र ने अपने दादा जी के साथ राज्यमंत्री नायब सैनी के खुले दरबार में मिलकर गुहार लगाई जहां पर राज्यमंत्री ने सारी बात सुनने के बाद पी.एन.बी. के मैनेजर से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि गांव वालों के पास पैन कार्ड नहीं बने हुए हैं, जिसके कारण यह समस्या आ रही है। इस पर राज्यमंत्री ने उस बैंक में अन्य के खातों द्वारा खोलने या अन्य के खातों में डालकर जिनके खाते बैंक में खुले हुए हैं पैसे निकालने का आश्वासन दिया।