ओवरलोड ट्रक की चपेट में आई स्कॉर्पियो, 2 की मौत

12/3/2016 1:07:15 PM

नारनौल (संतोष): वीरवार की शाम गांव पाचनौता के पास बायल की तरफ से आ रहे एक ओवरलोड ट्रक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण दूसरी तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी को चपेट में ले लिया। स्कॉर्पियो में बैठे 2 व्यक्तियों की मौत, वहीं 4 व्यक्ति घायल हो गए। 

 

मौके पर पहुंची पुलिस व एम्बुलैंस गाड़ी ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उसे नांगल चौधरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने उसे हाई सैंटर के लिए रैफर कर दिया। वहीं, ओमप्रकाश व मनोज की नारनौल के सामान्य अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही निजामपुर पुलिस चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और ओवरलोड ट्रक व स्कॉर्पियो को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

 

इस संदर्भ में नांगल चौधरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सायं करीब 7 बजे बायल की तरफ से पत्थर के पाऊडर से भरा एक ओवरलोड ट्रक निजामपुर की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह गांव पाचनौता के पास पहुंचा तो संतुलन बिगड़ गया। सामने से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी के ऊपर गिर गया। जिसकी वजह से स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे 2 व्यक्ति ओमप्रकाश पुत्र मांगूराम जाति खाती वासी बायल व मनोज कुमार पुत्र रामचंद्र जाति कुम्हार वासी बायल की नारनौल के सामान्य अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। 

 

वहीं, अशोक पुत्र अर्जुन लाल वासी स्लोदड़ा राजस्थान, दिनेश, सतीश पुत्र मदनलाल वासी स्योपरा राजस्थान व बाबूलाल पुत्र मूलचंद वासी कोटड़ा राजस्थान घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह मौके पर पहुंचकर घायलों की गंभीर हालात को देखते हुए उसे एम्बुलैंस की सहायता से नांगल चौधरी के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही ट्रक व स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही मृतकों का पोस्टमार्टम करके शव उसके परिजनों को सौंप दिया।