ट्राले अौर कार की टक्कर में एक की मौत, 1 घायल

12/5/2016 11:25:41 AM

नारनौल (संतोष): रविवार की सुबह गांव कांवी के पास के मोड़ के पास सुबह के समय एक ट्राले व स्विफ्ट गाड़ी की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसमें गांव छापड़ा निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए हायर सैंटर रैफर कर दिया गया है। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। दोनों ही भारतीय सेना में सिपाही के पद पर कार्यरत थे। 

 

इस संदर्भ में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह गांव छापड़ा बीबीपुर निवासी विजय कुमार तथा उसका भाई रणजीत पुत्र राजाराम अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर कार से वापस अपने घर वापस लौट रहे थे। वे गांव कांवी मोड़ पर ही पहुंचे थे कि उनकी सामने से आ रहे ट्राले से टक्कर हो गई। 

 

दोनों ही भाई गाड़ी में घायल अवस्था में बुरी तरह से फंस गए, जिनको आस-पास के लोगों ने बड़ी ही मशक्कत के बाद बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हादसे में विजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं लोगों ने गाड़ी को काटकर घायल रणजीत को गाड़ी से बाहर निकाला गया। जिसको एम्बुलैंस की सहायता से उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।