बजरी से भरा डम्पर पलटा, बड़ा हादसा टला

1/14/2017 4:46:09 PM

नारनौंद (श्यामसुंदर): उपमंडल के खांडा मोड़ पर पब्लिक हैल्थ की लापरवाही से बजरी से भरा डम्पर पलट गया। ट्रक के पलट जाने के कारण वहां खड़ी 2 मोटरसाइकिलें नीचे दब गईं। गनीमत यह रही कि किसी प्रकार की जान-माल की हानी नहीं हुई, वरना यहां हर समय लोग खड़े रहते हैं। दोनों ही मोटरसाइकिलों के चालक भी कुछ क्षण पहले ही उतरकर सामने वाली दुकान की ओर चले गए थे। 

 

जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 9 बजे खानक से जींद की ओर जा रहे बजरी से भरा डम्पर जब कस्बे के खांडा मोड़ पर पहुंचा तो उसका पिछला पहिया पब्लिक हैल्थ द्वारा हाल ही में बनाए गए सीवर टैंक के पास आकर धंस गया। जिसके बाद झटके के साथ ही डम्पर पलट गया। ज्यादा सर्दी व रात होने के कारण वहां लोग नहीं थे। लोगों ने कहा यह सारा नुक्सान पब्लिक हैल्थ की लापरवाही से हुआ है। उन्होंने सीवर टैंक के सूखने से पहले ही उसके चारों ओर लगाए अवरोध हटा दिए तथा बनाए गए टैंक के चारों तरफ भरत अच्छी तरह से नहीं किया गया। 

 

पी.डब्ल्यू.डी. एस.डी.ओ. नरवाल ने बताया कि पब्लिक हैल्थ ने सीवर का टैंक बनाया था लेकिन टैंक बनाने के बाद उन्होंने ठीक ढंग से रोड को दुरुस्त नहीं किया होगा जिस कारण यह घटना हुई होगी। हम अनेक बार उन्हें अवगत भी करवा चुके हैं। यहां तक की एफ.आई.आर. तक दर्ज करवा रखी है। वहीं पब्लिक हैल्थ के एस.डी.ओ. रोहित ने बताया कि रोड को दुरुस्त करना पी.डब्ल्यू.डी. की जिम्मेदारी है, हमने तो इस कार्य के उस विभाग को पैसे दे रखे हैं।