पूर्व विदेश मंत्री की पत्नी मेदांता में दाखिल

12/2/2016 3:49:14 PM

गुड़गांव: वीरवार को पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह की पत्नी हेमींदर कौर को अस्वस्थ्य होने के चलते मेदांता मैडीसिटी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बताया गया है कि बीते कुछ दिनों से उन्हें सांस व हृदय संबंधी समस्या के कारण यहां दाखिल करवाया गया हैं। 

जानकारी के मुताबिक हेमिंदर कौर(66) पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ्य चल रही थी। इस दौरान उनका उपचार कही और से चल रहा था, लेकिन तबीयत में सुधार न होने के कारण वीरवार को उन्हे मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उन्हें हृदय समस्या सहित अन्य तकलीफ भी है। 

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि प्राथमिक उपचार के दौरान कई तरह के जांच किए गए। चिकित्सकों एक पैनल की जांच के बाद ये तय हो सकेगा उनकी सर्जरी आवश्यक है या नही। मामले पर ज्यादा जानकारी नही मिल सकी है बताया गया है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत के साथ हल्का दर्द भी हो रहा था। 

वहीं, दूसरी ओर कुछ दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल यू.पी. के मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल सर्जरी कर दी गई हैं। बताया जा रहा है कि अभी वे अस्पताल में उपचाराधीन हैं उनके कुल्हे की सर्जरी हो चुकी है जबकि सिर व अन्य जगहों पर लगी चोट का इलाज किया जा रहा हैं।