तेज रफ्तार का कहर, सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

12/3/2016 12:36:43 PM

पलवल (पंकेस): अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई सड़़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक पलवल के शमशाबाद निवासी प्रमोद ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गत 30 नवम्बर की रात को रतन सिंह व उसका भाई जयपाल किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क पर पैदल जा रहे थे। रसुलपुर चौक के समीप उन्हें तेज रफ्तार ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे जयपाल की मौत हो गई, जबकि उसका भाई रतन सिंह घायल हो गया।  पुलिस ने घायल को उपचार के लिए व मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। 

 

इसी प्रकार जेवर (यूपी) निवासी अकरम ने कैंप थाना पुलिस को शिकायत दी है कि 30 नवम्बर को उसके पिता फजलू किसी काम से पलवल आए थे। जिन्हें पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। आनन-फानन में फजलू को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने फजलू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी वाहन चालको के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।