चालक को बंधक बनाकर ट्रक की लूट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

11/25/2016 12:21:00 PM

पलवल (पंकेस) : राष्ट्रीय राजमार्ग पर मारुति एस्टीम कार में सवार तीन बदमाशों ने एक ट्रक चालक को बंधक बनाकर लाखों रुपए के टायरों से लदा ट्रक लूट लिया। 

 

बदमाश चालक को सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ट्रक में लगे जीपीआरएस सिस्टम की मदद से ट्रक को गांव मंडकौला के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

 

राजस्थान के अलवर जिले के लाहरपुर निवासी फजरुद्दीन ने पुलिस को बताया कि वह गोवा से एमआरएफ कंपनी के टायरों को लोड करके फरीदाबाद के लिए निकला था। बुधवार की देर रात्रि राजमार्ग पर पलवल बस स्टैंड से कुछ आगे तीन युवकों ने मारुति एस्टीम कार आगे अडाकर ट्रक को रुकवा लिया। दो युवकों ने उसे कार में टक्कर मारने की बात कहकर कार में जबरन बिठा लिया तथा एक युवक ट्रक को लेकर फरार हो गया। दोनों युवक उसे रात भर इधर-उधर घुमाते रहे और फिर सुबह सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए। चालक ने राहगीरों की मदद ने वारदात की सूचना मालिक और पुलिस को दी। ट्रक मालिक ने जब पुलिस को बताया कि ट्रक में जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ था, तो पुलिस अलर्ट हो गई।