फूल से नहीं माने तो, एसपी ने बाइक सवारों की राहों में बिछाए 'कांटे' (Pics)

1/13/2017 4:37:28 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद एस.पी. ओपी नरवाल ने बीते दिनों आदेश दिए कि बिना हैलमेट वालों को पैट्रोल पंप से तेल नहीं मिलेगा। इन आदेशों को पैट्रोल पंप संचालकों को भी जारी कर दिया है, लेकिन यह आदेश पैट्रोल पंप संचालकों और आमजन को रास नहीं आ रहे है। आमजन को परेशानी उठानी पड़ रही है। 

इन आदेशों को लेकर पैट्रोल पंप संचालकों का कहना है कि एस.पी. के तुगलकी फरमान से हमारा धंधा बंद हो गया। हेलमेट के बारे में जागरूक करना पुलिस का काम है। इन आदेशों को लेकर हम अपना धंधा कैसे चौपट कर सकते हैं। पुलिस कर्मचारी उन्हेंं आकर कह रहे है कि बिना हेलमेट किसी को तेल न डालना। इन आदेशों के बाद पैट्रोल पंप संचालकों को तो परेशानी हो ही रही है आमजन भी परेशान है। पुलिस की हेलमेट डालने के आदेश आमजनता तक सही, लेकिन पैट्रोल पंप को हेलमेट न डालने पर तेल न डालने के आदेश गलत है।

फूल से नहीं माने आमजन तो सख्ती दिखाई: एस.पी. ओपी नरवाल ने बताया कि आमजन को हेलमेट लगाने व यातायात नियमों का पालने करने बारे फूल देकर भी समझाया, लेकिन आमजन लोग जागरूक नहीं हुए। इन्हीं कारणों को देखते हुए यह सख्त कदम उठाना पड़ा। अब बाइक चलाते समय हेलमेट न पहनने वालों को तेल नहीं डाला जाएगा। पैट्रोल पंप संचालकों को भी आदेश जारी कर दिए गए है।