आरक्षण की आड़ में दादागिरी पर बरसे सांसद सैनी

1/10/2017 9:44:00 AM

बावल (रोहिल्ला): बावल के होली चाटा स्थित सैनी चौपाल में आयोजित कार्यक्रम को कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने सम्बोधित किया। सैनी ने कहा कि वे किसी भी तरह की दादागिरी के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान जाट समुदाय द्वारा की गई आगजनी व तोड़फोड़ देश के लिए शर्मनाक घटना है। सैनी ने कहा कि वे सदा दादागिरी व झूठी वाहवाही लूटने वालों के खिलाफ रहे हैं। 

दादागिरी करने वाले लोगों को इसका मुंहतोड़ जवाब आगामी चुनावों में मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि बेरोजगारों को रोजगार मिले और किसानों व मजदूरों को उनका पूरा मेहनताना मिले। उन्होंने कहा कि राज्य सभा को भंग किया जाए, क्योंकि यहां अधिकतर लोग रुपए के बलबूते पर पहुंचते हैं। सरकार को जातियों के अनुसार 100 प्रतिशत आरक्षण लागू करना चाहिए। उनका प्रयास है कि जातिगत आधार पर सभी को आरक्षण मिले। सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के शासन काल का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें याद है कि बावल के विधायक जसवंत सिंह को किस कद्र पार्टी छोडऩी पड़ी थी। सैनी ने कहा कि वे जल्द ही बावल क्षेत्र में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई सिद्धांतों की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि वे आज सत्ताधारी दल में हैं लेकिन देखा जाए तो पुलिस कर्मचारी व अन्य सुरक्षाबल 12 से 36 घंटे लगातार ड्यूटी कर मात्र 12 से 20 हजार रुपए कमा रहा है। वहीं कुछ बैंककर्मियों ने मात्र 6 घंटे की ड्यूटी कर 2 लाख रुपए तक कमा लिए।