संदिग्ध हालात में युवक की मौत, फुटपाथ पर मिला शव

12/5/2016 12:52:10 PM

रोहतक: बाबरा मोहल्ला निवासी एक युवक की शनिवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक का शहर के रिंग रोड के फुटपाथ पर लहूलुहान हालात में पाया है। जहां पुलिस हादसे को रोड साइड एक्सीडैंट से जोड़कर देख रही है, वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। परिजनों ने इसकी शिकायत थाना सांपला पुलिस को दी है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
 

जानकारी के अनुसार बाबरा मोहल्ला निवासी सुनील प्रॉपर्टी डीलर व डी.जे. का काम करता था। वह शनिवार को जींद बाईपास स्थित अपने अॉफिस से अपने दोस्तों को यह कहकर गया था वह 2 घंटे में अभी आया। उसके बाद करीब 4 बजे उन्हें सूचना मिली कि उसका शव शहर के रिंग रोड खरावड़ से सोनीपत बाईपास रोड के फुटपाथ पर पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत रोड साइड एक्सीडैंट के चलते हुई है। 

 

वहीं, परिजनों को मामला संदिग्ध लगा तो उन्होंने युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दी है। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

 

हादसे के बाद महिला फरार
जब आसपास पूछताछ की तो पता चला कि हादसे के समय युवक के साथ बाइक पर एक महिला सुनील के साथ बाइक पर थी। जब हादसा हुआ तो वह उसे मौके पर ही तड़पता हुआ छोड़कर भाग निकली। जब तक पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची तब तक सुनील की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके हाथ में एक ब्लेड मुट्ठी में मिला जिससे परिजनों का शक हत्या या फिर आत्महत्या की तरफ गया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

60 फुट दूर मिली बाइक
परिजनों ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि जहां सुनील की पहले बाइक लगी थी वहां पर कुछ ही खून के छींटे लगे हुए थे। उसके 25 फुट दूरी पर सुनील का शव पड़ा हुआ था। उसके बाद करीब 35 फुट उसकी बाइक आगे पड़ी हुई थी। बाइक के गियर मुड़ा होने के सिवा उस पर कोई निशान नहीं है जिसके चलते परिजन किसी भी प्रकार की अनहोनी होने का अंदेशा जता रहे हैं।