लूट व फायर करने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

12/5/2016 12:29:52 PM

रोहतक: पुलिस की एंटी व्हीकल थैफ्ट व डिटैक्शन टीम ने करीब 8 महीने पहले डीघल टोल पर हुई लूट व फायर करने की वारदात में शामिल रहे तथा फरार चल रहे आरोपी रणदीप वासी छारा को काबू किया है। आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। 

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एंटी व्हीकल थैफ्ट व डिटैक्शन की टीम ने सनसिटी रोड नजदीक सैक्टर-4 से एक युवक को शक के आधार पर काबू किया। पूछताछ करने पर युवक की पहचान रणदीप पुत्र सुरेंद्र वासी गांव छारा (झज्जर) हाल तिलक नगर के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक पिस्तोल देसी बरामद हुई है। आरोपी को शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसके खिलाफ थाना सिविल लाइन में लड़ाई-झगड़े का एक मामला दर्ज है जिसमें वह गिरफ्तार हो चुका है। 

 

आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अप्रैल महीने में डीघल टोल पर हथियारों के बल पर लूट की थी जिसमें एक युवक को गोली भी लगी थी जिस सम्बंध में बेरी थाने में शस्त्र अधिनियम व लूट का केस दर्ज है जिसमें आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।