गोदाम की दीवार तोड़कर दिया लाखों की चोरी को अंजाम

1/14/2017 4:24:49 PM

राई: कुंडली में पैनासोनिक कम्पनी के गोदाम की दीवार तोड़कर चोर लाखों रुपए की एल.ई.डी. चोरी कर ले गए। गोदाम संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 

दिल्ली के नरेला स्थित पाकेट-3 निवासी राघवेंद्र प्रताप ने बताया कि उनके पास पैनासोनिक कम्पनी की डीलरशिप है। उन्होंने कुंडली में सेरसा रोड पर करीब एक एकड़ में गोदाम बना रखा हैं। उनके गोदाम में ही पैनासोनिक कम्पनी की एल.ई.डी. रखी हुई थी। गोदाम के सभी गेट पर चौकीदार नियुक्त हैं। उसने बताया कि रात को चोरों ने गोदाम के पीछे की दीवार को तोड़ दिया। चोरों ने करीब 4 फीट तक दीवार तोड़कर अंदर जाने के लिए रास्ता बना लिया। चोर गोदाम के अंदर से लाखों रुपए कीमत की एल.ई.डी. चोरी कर ले गए। सुबह उन्हें चोरी का पता लग सका। जिस पर मामले से पुलिस को अवगत करवाया गया। 

 

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए प्रयास कर रही है। एस.आई. देवी सिंह ने बताया कि गोदाम की दीवार तोड़कर लाखों रुपए कीमत की एल.ई.डी. चोरी की गई है। अभी यह पता नहीं लग सका है कि कितनी एल.ई.डी. चोरी हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों का पता लगाकर काबू किया जाएगा।