चूरापोस्त तस्करी के 5 आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

12/3/2016 3:42:31 PM

सिरसा (कौशिक): सी.आई.ए. डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान 2 लोगों को काबू कर उनके पास से 6 किलोग्राम डोडापोस्त व 4 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद किया है। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान हरपाल सिंह पुत्र मनीराम निवासी गांव अलीकां व गुरमीत सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी गांव देसूमलकाना के रूप में हुई है। सी.आई.ए. डबवाली के प्रभारी सब-इंस्पैक्टर संदीप कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस पार्टी ने उपरोक्त दोनों आरोपियों को चूरापोस्त के साथ गांव शेरगढ़ क्षेत्र से काबू किया।

 

एक अन्य मामले में सी.आई.ए. डबवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति दीन दयाल पुत्र लेखराम निवासी मसीतां को 5 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ गांव अबूबशहर क्षेत्र से काबू किया। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किए गए हैं। 

 

सी.आई.ए. सिरसा पुलिस ने गश्त के दौरान 2 लोगों को बस स्टैंड मंडी डबवाली के पास से 2 किलो 600 ग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राम प्रताप पुत्र हनुमान निवासी सकताखेड़ा व बिजेंद्र सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी जंडवाला के रूप में हुई है। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।