प्रधानमंत्री को शिकायत करने पर भाई ने करवाया हमला

12/3/2016 3:51:24 PM

सिरसा (कौशिक): मां के फर्जी साइन करवाकर अपने छोटे भाई और बहनों की 28 करोड़ की जमीन हड़पने के मामले में आरोपी हरियाणा माटी कला बोर्ड के चेयरमैन गुरदेव सिंह राही की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत करना छोटे भाई कुलदीप सिंह को महंगा पड़ा। 

 

प्रधानमंत्री से शिकायत करने की रंजिश निकालने के लिए चेयरमैन गुरदेव राही ने शिकायतकर्त्ता पर गुरुवार की शाम को हमला करवा दिया। तेजधार हथियार से हुए हमले से कुलदीप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

 

अस्पताल में उपचाराधीन कुलदीप सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम को वह गांव की तरफ आ रहा था कि रास्ते में उस पर हमला हो गया। हमलावर गुरदेव सिंह राही का भतीजा हरपाल सिंह था। उसने कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई प्रधानमंत्री से राही की शिकायत करने की, अभी तो जिंदा छोड़ रहा हूं लेकिन अगली बार ऐसी हरकत की तो जान से मार देंगे। कुलदीप सिंह पर दातर से वार किए गए जिससे शरीर के कई भागों में चोट आई है। राहगीर पहले उसे ऐलनाबाद सरकारी अस्पताल में ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे सिरसा नागरिक अस्पताल रैफर कर दिया।