पशु व्यापारी की हत्या मामले में एक और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

12/26/2016 4:22:25 PM

सोनीपत: शहर की इंडियन कालोनी में पैसों के लेन-देन में पशु व्यापारी की हत्या के मामले में एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपनी पहचान इंडियन कालोनी निवासी फिरोजखान के रूप में दी है। मामले में आरोपी फिरोजखान के पिता आश मोहम्मद व भाई जावेद को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है। पुलिस ने फिरोज को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

 

गौरतलब है कि गांव शामड़ी निवासी राजेश कुमार (26) की शहर की इंडियन कालोनी निवासी आश मोहम्मद के साथ जान-पहचान थी। आश मोहम्मद राजेश से भैंस व अन्य पशु खरीदता था जिसके चलते उनमें लेन-देन बना रहता था। बताया गया है कि राजेश को आश मोहम्मद से लाखों रुपए लेने थे जिन्हें देने में वह आनाकानी कर रहा था। इसी को लेकर 4 दिसम्बर, 2015 को राजेश गांव के मौजिज लोगों की पंचायत व अपने परिजनों को लेकर इंडियन कालोनी में आया था। यहां पर उनका आश मोहम्मद के परिवार के साथ झगड़ा हो गया था जिसमें आश मोहम्मद व उसके परिजनों ने राजेश पर हमला कर दिया था। हमले में राजेश बुरी तरह से घायल हो गया था। लोगों ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव करवाया था। 

 

इसमें राजेश की पी.जी.आई. रोहतक में मौत हो गई थी। पुलिस ने राजेश के भाई सत्यनारायण के बयान पर 5 दिसम्बर, 2015 को आश मोहम्मद, उसके बेटे जावेद, फिरोज व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में जावेद व आश मोहम्मद को काबू कर लिया था। अब मामले में कार्रवाई करते हुए उप निरीक्षक सवित कुमार की टीम ने आरोपी फिरोज को काबू कर लिया है। पुलिस ने उसेे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।