सुपर एक्सप्रैस ट्रेन की चपेट में आई मोटरसाइकिल, बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

12/5/2016 12:09:01 PM

सोनीपत: दिल्ली-अम्बाला रेलमार्ग पर हरसाना और राठधाना रेलवे स्टेशन के बीच में एक बाइक के सुपर एक्सप्रैस ट्रेन की चपेट में आने का मामला सामने आया है। जिसके अंतर्गत बाइक सवार समय रहते बाइक को छोड़कर फरार हो गया लेकिन ट्रेन की चपेट में आने की वजह से बाइक के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना से रेल यातायात भी करीब 20 मिनट तक प्रभावित रहा। आर.पी.एफ. ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। 

 

आर.पी.एफ. थाना प्रभारी जे.एस. मलिक ने बताया कि बाइक सवार व्यक्ति अवैध रूप से निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे से रेल लाइन पार करने की कोशिश कर रहा था। तभी सुपर एक्सप्रैस ट्रेन को आते देख बाइक सवार व्यक्ति बाइक को ट्रैक पर छोड़कर फरार हो गया, वहीं ट्रेन की चपेट में आने की वजह से बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना से ट्रेन में किसी प्रकार की तकनीकी खराबी न आई हो, इसकी जांच की गई। जिसके चलते करीब 20 मिनट तक रेल यातायात प्रभावित रहा। उन्होंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी गई है, जल्द ही बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

विकलांग कोच में सफर करना भी पड़ा महंगा 
वहीं रविवार को आर.पी.एफ. ने झेलम एक्सप्रैस ट्रेन के विकलांग कोच की भी जांच की। इस दौरान विकलांग कोच में अवैध रूप से सफर कर रहे सामान्य रेल यात्रियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए आरोपी राजेश कुमार, विनोद कुमार, कमल, राकेश, रामप्रसाद दिनेश व एक अन्य के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी गई है। विकलांग कोच में सामान्य रेल यात्रियों का सफर करना गैरकानूनी है।