हाई प्रोफाइल स्कूल में सफाई कर्मचारी ने मासूम के साथ की घिनौनी हरकत (Pics)

12/6/2016 4:55:41 PM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): लड़कियों की सुरक्षा को लेकर उठने वाले सवाल अभी भी बरकरार हैं और ऐसे में लड़कियों से होने वाली छेड़छाड़ थमने का नाम भी नहीं ले रही। यहां तक कि अच्छे स्कूल कॉलेजों में भी अब लड़कियां सुरक्षित नहीं है। एक ऐसा ही मामला यमुनानगर के एक हाईप्रोफाइल स्कूल का है, जहा के एक सफाई कर्मचारी ने 7 साल की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल के सफाई कर्मचारी ने स्कूल की ही तीसरी कक्षा की एक छात्रा को टायलेट से बाहर आते ही अपने साथ ग्राउंड की एक साइड में ले गया। जहां उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी, लेकिन समय रहते ही छात्रा वहां से निकल आई। मासूम ने अपने साथ हुई सारी घटना अपने परिजनों को बता दी जिसके बाद परिजनों ने जब इस मामले में स्कूल प्रबंधकों से बात की तो उन्होंने मामला पुलिस के कानों तक पहुंचा दिया। हालांकि पुलिस ने छात्रा को स्कूल में ही तीन चार सफाई कर्मचारियों के चेहरे दिखा कर अच्छी तरह से जांच की जिसके बाद भी मासूम अपने बात से टस से मस न हुई और वह बार-बार एक ही सफाई कर्मचारी के चेहरे को पहचानती रही। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते ही उसे हिरासत में ले लिया।

 

हालांकि एक सफाई कर्मचारी की इस घिनौनी हरकत के चलते एक बार फिर से स्कूलों में लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल उठ गए है लेकिन इस मामले में स्कूल प्रबंधक भी अब स्वयं इस मामले में पुलिस को दी शिकायत के बारे में जिक्र कर रहे हैं। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने स्कूल में पहुंच कर आरोपी को हिरासत में लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस स्कूल के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को भी चेक करने में लगी हुई है।