युवती को धमकी देकर युवक ने महीनों बनाए संबंध

12/25/2016 4:03:22 PM

पटौदी: साइबर सिटी के बिलासपुर थाना एरिया अंतर्गत एक युवती से 6 महीने तक धमका कर गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी लगातार युवती को जान से मारने की धमकी देकर उसकी अस्मत लूटते रहे। डरी-सहमी लड़की उनके डर से अपनी परिवार को भी इसकी जानकारी नहीं दी। लेकिन जब उसने आरोपियों की बर्बरता देखी तो उससे नहीं रहा गया और उसने परिजनों को सारी बातें बता दी। इसकी जानकारी होने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत बिलासपुर थाना पुलिस को दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज लिया। पुलिस ने इस आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी सरिता ने बताया कि तीनों की पहचान प्रशांत, रवि और किशन के रूप में की गई है। तीनों आरोपी एक ही परिवार के हैं और आपस में चचेरे भाई हैं। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें भोंडसी जेल भेज दिया गया।

आपको बता दें कि सप्ताह में पटौदी क्षेत्र में यह गैंगरेप की दूसरी घटना है। बिलासपुर थाना क्षेत्र के ततारपुर में एक युवती अपने ननिहाल में रहती है। आरोप है कि गांव के रवि और प्रशांत नाम के युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वो लगातार उसे डरा धमका कर उसके साथ गैंगरेप करते रहे।