ट्रिपल मर्डर मामला: आरोपियों पर पुलिस ने रखा हजारों का इनाम

12/5/2016 3:17:18 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के खरखौदा में हुए तिहरा हत्याकांड में ऑनर किलिंग की आशंका और गहराती जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की जानकारी देने वालों के लिए 50,000 रुपए का इनाम रखा है। 

आपको बतां दे कि 4 साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह के चलते हमलावरों ने प्रदीप, उसकी मां सुनीता व पिता सुरेश की हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं प्रदीप की पत्नी सुशीला व भाई सूरज को घायल कर दिया था। शुरुआत में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। बाद में प्रदीप की बहन ललिता ने अपनी भाभी के मायके वालों पर हत्या का शक जताया था। पुलिस ने इस दिशा में प्रयास शुरू कर दिया था। पुलिस ने प्रदीप के छोटे साले सोनू को गिरफ्तार कर लिया। जिसने पुलिस को बताया कि प्रदीप के उसकी बहन के साथ अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद से उनका परिवार उससे रंजिश रखे हुए है। बदला लेने के लिए दोनों भाइयों ने प्रदीप को मौत के घाट उतारने का षड्यंत्र रचा था।

थाना प्रभारी के मुताबिक सोनू के बड़े भाई मोनू द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को पांच दिन के रिमांड पर लिया है। जल्द ही मुख्य आरोपी मोनू को गिरफ्तार किया जाएगा।