गर्भ को छिपाने की खातिर फेंका भ्रूण, कपड़े में लिपटे मिले इंजैक्शन

12/7/2016 4:46:14 PM

सफीदों (प्रवीन): नगर की पुरानी मंडी में एक मंदिर के पास भ्रूण कचरे में पड़ा हुआ मिला। भ्रूण लगभग 4-5 माह का बताया जा रहा है। जैसे ही राहगीरों को यह भ्रूण पड़ा हुआ दिखाई दिया तभी उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। भ्रूण की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी अज्ञात महिला ने नाजायज गर्भ को छिपाने के लिए इस भ्रूण को फैंका है। भ्रूण पर लिपटे कपड़े से सिरिंज व इंजैक्शन भी मिले हैं जिससे स्पष्ट है कि इस कृत्य में किसी चिकित्सक का हाथ भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर डाक्टरी जांच के लिए भेज दिया है ओर इस मामले में पुलिस ने नगर के वार्ड-3 के रहने वाले प्रवीन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इस मामले में जांच अधिकारी एस.आई. जगबीर दहिया का कहना है कि पुलिस को भ्रूण की सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए वे मौके पर गए थे ओर मुआयना किया था। पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर डाक्टरी जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर यह पता लगाने की प्रयास कर रही है कि इस कृत्य को अंजाम देने वाला कौन है। फिलहाल पुलिस ने वार्ड-3 के रहने वाले प्रवीन की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।