बदमाशों के हौसले बुलंद, छेड़छाड़ का विरोध करने पर टीचर से की घिनौनी हरकत

4/27/2017 10:55:49 AM

अंबाला(कमलप्रीत):छेड़छाड़ की शिकार हुई युवती को छेड़खानी का विरोध करना इतना महंगा पड़ा कि दबंगों ने उसके घर में घुसकर पहले तो बुरी तरह से पीटा और फिर घर की दीवारें व अन्य सामान तक तोड़ डाला। अपने मनसूबों को अंजाम देकर बदमाश वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अपराधी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। बेखौफ बदमाश के हौसले इतने बुलंद हैं कि घर में घुसकर हमला बोल देते हैं। ताजा मामला अम्बाला में एक महिला टीचर के साथ घटित हुआ है। जहां महिला टीचर को छेड़खानी का विरोध करने की कीमत डंडों से पिटाई करवाकर चुकानी पड़ी। 

पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल के पास पहुंची कैलाश नगर की रहने वाली महिला टीचर ने अपनी शिकायत में कहा कि 2 दिन पूर्व रात को करीब 8.45 बजे अपने किसी निजी काम से घर से बाहर गई थी। गोल कोठी के पास उससे बाइक सवार 2 युवकों ने छेड़छाड़ की कोशिश की। तब किसी तरह उसने भागकर अपनी जान बचाई। दोनों युवक गोवर्धन नगर के रहने वाले दीपी व विशाल थे।

घर पहुंचने पर उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। गत बाद दोपहर जब वह परिजनों के साथ घर के बाहर बैठी थी, तभी दीपी व विशाल अपने साथियों सहित हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे और घर पर हमला कर घायल कर दिया तथा घर का सामान तोड़ दिया। 

पुलिस ने नहीं की तुरंत कार्रवाई 
मामले ने अम्बाला पुलिस को एक बार फिर सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है क्योंकि परिजनों द्वारा बार-बार पुलिस को बुलाने पर भी कई घंटों तक कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। इतना ही नहीं, पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी पीड़ित परिवार को अलग-अलग थानों के चक्कर कटवाए। इसके बाद पीड़िता ने एस.पी. अम्बाला से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों को शीघ्र पकड़ने की अपील की है। 

एस.पी. अभिषेक जोरवाल ने कहा कि महिला ने जिन लोगों के विरुद्ध शिकायत दी है, वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। महिला पर हमला करने वाले युवकों में से एक युवक को भी चोट लगी है जो फिलहाल अस्पताल में उपचाराधीन है।