युवक पर तेजदार हथियारों से हमला, PGI में तोड़ा दम

10/4/2017 4:11:07 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): अंबाला कैंट के बस अड्डे के बाहर कुछ हथियारबंद युवकों ने एक छात्र को पीटकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में छात्र को कैंट के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। जिसकी वहां उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के शव को वापिस अंबाला लाया गया अौर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया गया। 

जानकारी के अनुसार देर रात अंबाला कैंट बस अड्डे के बाहर बब्याल के रहने वाले हमित की कुछ युवकों से कहासुनी हो गई। उन युवकों ने हमित पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और उस पर बुरी तरह टूट पड़े। जिससे हमित बुरी तरह घायल हो गया। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोग घायल हमित को लेकर कैंट सिविल अस्पताल पहुंचे जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। उपचार के दौरान पीजीआई में हमित ने दम तोड़ दिया। हमित के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है और वह कुछ भी कहने की हालत में नही है। 

हमित की मां ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है। उनका कहना है कि उसका बेटा ग्रेजुएशन कर रहा था। शाम को वह घर से सब्जी लेने ऐसा निकला कि वापिस ही नहीं लौटा। मृतक की मां ने कहा कि उसके कुछ दोस्तों ने उसे घर से फोन कर बुलाया था लेकिन अब उसका कोई भी दोस्त नजर नहीं आ रहा है।

पुलिस के जांच अधिकारी वृषभान ने बताया कि उन्हें जो भी शिकायत मिलेगी उसी आधार पर करवाई होगी। हमित की मौत की खबर के बाद अंबाला के डीएसपी सुरेश कौशिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। मारपीट के वक्त हमित के साथ मौजूद उसके दोस्त से पुलिस पूछताछ करके आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए अपनी टीमें गठित करने के साथ साथ अन्य जिलों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है। उम्मीद है इस नौजवान की हत्या में शामिल आरोपी जल्दी ही पुलिस के हथे चढ़ जाएंगे।