प्रेमिका ने छोड़ा तो युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

12/19/2017 2:17:08 PM

अंबाला (ब्यूरो): प्रेमिका के छोड़ के चले जाने से परेशान एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सुनील कुमार (25)निवासी मनमोहन नगर बलदेवनगर के तौर पर हुई है। जी.आर.पी. ने मृतक सुनील की मां निर्मला देवी की शिकायत पर उसकी प्रेमिका सोनिया, सोनिया के पति कुनाल व उसके दोस्त वेद प्रकाश के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी। 

जानकारी के अनुसार सोनिया रिश्ते में सुनील कुमार के बड़े भाई की साली है। जोकि शहर निवासी कुनाल के साथ विवाहित है। उसके दो बच्चे भी हैं। पिछले 2 वर्ष से वह अपने पति से अलग सुनील के साथ सैक्टर-10 में रह रही थी। पिछले 4-5 दिन से सोनिया सुनील को छोड़कर अपने पति के पास चली गई थी। इस बात से परेशान चल रहे सुनील ने सोमवार दोपहर को इन्को के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद जी.आर.पी. ने मौके पर हालात का मुआयना किया व शव को जरूरी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। 

चौकी इंचार्ज बिलायती राम ने बताया कि मामले में 3 के खिलाफ धारा-306 के तहत केस दर्ज किया गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मामले को लेकर तफ्तीश जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।